Tamilrockers HD movies download Link 2020 – Latest Hindi Movies

आज हम एक ऐसी website के बारे में बात करने जा रहे हैं जो आज कल internet पर बहुत अधिक trend कर रही है। Trend करने का reason लोगो के बीच इसकी मांग है, लोग free में इस website से movies download करके देखना चाहते हैं..

पर उनमे से 90% लोग इस website के बारे में सिर्फ इतना जानते हैं कि इस website की help से हम कोई भी movie अपने mobile में download करके देख सकते हैं।

तो आज हम इस website के बारे में आपको बहुत कुछ detail में बताने जा रहे हैं। क्योंकि हमने जब सर्च किया तो internet पर इससे जुड़े बहुत से सवाल थे।

आज हम उन सभी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, तो ये पोस्ट ध्यान से और पूरी पढियेगा। 

अगर आपको भी Movies देखने का शौंक है और Tamilrockers HD movies download से Bollywood, Hollywood  Movies और Tamil, Telugu Movies Download करना चाहते हैं,

तो आप बिलकुल सही जगह पर आये हैं क्योंकि मैं इस Post में आपको TamilRockers क्या है ?TamilRockers से Movies कैसे Download करें ? जैसे सभी सवालों के जवाब देने वाला हूँ। ये Post आपके लिए जानकारी भरा होगा इसलिए Post को ध्यान से पढियेगा। ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि यह एक बहुत ही खतरनाक website है जिसका Use करने पर User को jail भी हो सकती है।

जी हाँ ! आपने बिलकुल सही पढ़ा कि इसका गलत इस्तेमाल आपको जेल भेज सकता है क्योंकि TamilRockers एक Pirated website है, जो Movie के release होते ही उसको अपनी website पर publicly available कर देती है वो भी बिलकुल free में।

यानि कि आप उस movie के releasing के कुछ घंटों बाद ही उसको अपने mobile या laptop में download कर सकते हैं। कई बार तो ये देखा गया है कि movie को release होने से पहले ही उसको website पर डाल दिया गया। यही वजह है कि ये एक website illegal website है।       

Tamilrockers HD movies download दुनिया की उन websites में से एक है जिसने सरकार की नाक में दम कर रखा है। ये website illegal तो है ही पर साथ ही साथ ये बहुत ज्यादा famous भी है क्योंकि इसकी मदद से English movies यानि Hollywood movies भी download की जाती हैं तो India समेत इसको कई सारी countries भी use करती हैं। 

Tamilrockers HD movies download क्या  है ?

TamilRockers एक illegal website है जो movies बनाने वाली company के product को यानि movies की piracy करती है। TamilRockers 2020 website के नाम से ऐसा लगता  है जैसे इस website की help से हम tamil movies ही download कर सकते हैं पर इससे आप कोई भी Tamilrockers HD movies download Link कर सकते हैं चाहे वो किसी भी country में बनी हो।

इसमें आपको एक चीज़ और देखने को मिलती  है कि english movies की hindi डब भी आपको मिल जाती है जिससे आप उस movie का हिंदी में मजा ले सकते हैं। Movies के साथ-साथ आप इस web से songs किसी भी format में download कर सकते हैं।

कानून के हिसाब से देखा जाए तो ये काम बिलकुल गलत है क्योंकि क़ानून की किताबों में किसी की मेह्नत को चुराना अपराध होता है।

क्योंकि इस website ने किसी भी film निर्माता से उनकी film को अपनी website पर upload करने के लिए अनुमति नहीं ली हुई है और अवैध तरीके से उनकी अनुमति के बगैर ही उनके dwara बनाई गयी Movie को अपनी website पर डाला हुआ है। 

यदि आप Tamilrockers HD movies download करते हुए पकडे जाते हैं तो आपको Copyright Act 1957 Section 63, 63A और 65 को तोड़ने के जुर्म में गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

इसी के साथ आपको 8 महीने से लेकर 5 साल तक की जेल हो सकती है अथवा 3 लाख रूपये का बड़ा जुरमाना भरना पड़ सकता है। कई सारी websites ने इसको trusted बताया है परन्तु ये बहुत ही खतरनाक website है,

जैसा कि मैंने बताया यह कानून का उलंघन करती है और सजा दिलवा सकती है। ऐसा केवल इसी website से Tamilrockers HD movies download Link करने पर नहीं बल्कि ऐसी बहुत सारी websites से movies download करने पर हो सकता है। इसलिए अच्छा तो यह ही होगा की आप ऐसा कुछ भी करने से बचें और ऐसी किसी भी website से किसी भी type की movie download करने से बचें। 

TamilRockers के Features 

इस TamilRockers website पर आप Hindi और English movies के आलावा दुनिया की किसी भी भाषा की Movie Downlaod कर सकते हैं और देख सकते हैं।

इसमें आप Spanish, Turkish, French, Chines,  Kannad, Telugu, Tamil, Marathi, Bhojpuri etc भाषाओँ में movies देख सकते हैं।

इसका एक feature इतना अच्छा है कि ये लोगों को बहुत पसंद आता है, इस website पर आप online movie देख सकते हैं और वो भी download किये बिना।

यानि कि अब आपको movie download करने की भी जरुरत नहीं है आप बिना download किये कोई भी movie देख सकते हैं।

Online movie देखने के लिए आप किसी भी quality का use कर सकते हैं। इस Website पर आप Categories के हिसाब से movies खोज सकते हैं और यही इसकी खास बात है क्योंकि आम तौर पर ऐसा किसी अन्य website पर नहीं होता है।

यही बात इस website को ओरों से अलग बनाती है। एक तरह से देखा जाए तो ये website बहुत अच्छी website है, इसकी केवल एक बात गलत है कि यह एक गैरकानूनी website है।          

TamilRockers website का मालिक कौन है ?

वैसे तो किसी को भी साफ़ तौर पर पता नहीं है की website का मालिक कौन है। लेकिन ख़बरों से पता चलता है की इस team का main person सुरेश है जो कि team को instructions देता है पर वहीँ बहुत सारी अलग अलग websites प्रभु के मालिक होने का दावा करती हैं।

यह तो तय है कि प्रभु और सुरेश इन दोनों में से ही एक इंसान इस website का मालिक है या ऐसा भी हो सकता है कि ये दोनों partner हों और कमाएं गए पैसों को site पर होने वाले खर्चे  बाँट लेते हों।

पुलिस के statement से पता चलता है कि TamilRockers को केवल सुरेश और प्रभु ही operate नहीं करते हैं बल्कि इनकी team में जॉनसन, कार्थी और मारिया जॉन नाम के member भी हैं।      

TamilRockers ब्लॉक होने पर भी इनकी टीम इसे कैसे Operate करती है ?

इस website की team ब्लॉक होते ही तुरंत एक नए domain name के साथ site को फिर से ready करके online कर देती है

जिससे open source होने की वजह से यहाँ users की भीड़ आ जाती है और movies download होने लगती है।

इस website को Government जब भी बैन करती है, यह अपने Telegram messanger की help से लोगो से जुड़े रहते हैं और लोगो को movies download करने के लिए लिंक provide करते हैं जो इनके new domain से जुड़ा रहता है।

अगर आप twitter use करते हैं तो आप #tamilrockers search करके देख सकते हैं कि twitter पर भी इसने कितने लोगो को खुद से जोड़ा हुआ है और hashtag (#) की help से twitter पर ही एक proper discussion किया जाता है।

ये लोग अपने Users के लिए website ब्लॉक होने के बाद भी अलग अलग URL available कर देते हैं।

और जब भी इनका कोई domain block किया जाता है तो कुछ ही time में ही एक new address के साथ same website को available कर दिया जाता है।

इस website की पूरी team अपने users के लिए बहुत महनत करते हैं पर अफ़सोस यह एक गैरकानूनी तरीका है।    

वैसे तो TamilRockers आपको latest movies provide करता है पर इसने अपने forum बनाये हुए हैं यदि किसी को पुरानी movies देखना पसंद है और आपको वह मूवी internet पर नहीं मिल रही है

तो आप इनके forum पर जाकर उस movie को provide करने के लिए request कर सकते हैं ये जल्द ही आपकी मांग को पूरा कर देती है और उस movie का लिंक provide कर देती है।

इसके आलावा लोगों को इनके URL की खबर इनके Telegram channel, Facebook या फिर twitter से पता चल जाता है। इसी वजह से लोग TamilRockers forum से जुड़ना पसंद करते हैं और अपनी मनपसंद movies के बारे में request करते हैं।

TamilRockers से movie कैसे Download करें ?

TamilRockers से Movies Download करने का तरीका बहुत ही आसान है, इस Website को कोई भी person बड़ी आसानी से access कर सकता है।

Movie Download करने के लिए आपको सबसे पहले Website के Home Page पर जाना है जिसके Link को ढूंढने के बारे में नीचे बता दिया गया है।

Home Page पर जाने के बाद आपको जो Movie देखनी है उसको Select कर लेना है। Select करने के बाद आपके सामने एक new page open हो जायेगा जिसमे आपको उस Movie से जुडी बहुत सारी Details देखने को मिल जायेगी।

जैसे की उसका Formate, Size etc. ठीक वहीँ पर आपको Download का Button देखने को मिल जायेगा, जिसे ढूंढने में शायद आपको थोड़ी सी दिक्कत आ सकती है क्योंकि इसके आस-पास आपको इतने सारे Ads दिखेंगे की आप Download का Real button ढूंढने में confuse हो जाओगे। बाकि इसकी help से movie download करना बहुत ही easy है।  

Tamilrockers HD movies download से HD Movies को बड़ी ही आसानी से A-Z (Alphabetically) movies नाम से list देता है पर इस website के साथ एक problem ये है कि illegal होने की वजह से government इसको ब्लॉक करती रहती है और ये time-time पर एक नई address के साथ launch होती रहती है।

अब तक TamilRockers नाम के अलग अगल domain name से इसको लांच किया जा सकता है। तो इस तरह इसका सटीक address बता पाना थोड़ा मुश्किल है पर हाल ही में TamilRockers ने website को कई सारे addresses में अलग-अलग नाम से लांच किया है।

हम कुछ latest TamilRockers Links 2020 search करके आपको provide करा रहे हैं इनमे से बहुत सारे links work करते होंगे और कुछ को government ने ब्लॉक कर दिया होगा आप इनको सर्च करके देख सकते हैं।    

TamilRockers Latest Links 2020

tamilrockers.nettamilrockers.li
tamilrockers.mvtamilrockers.link
tamilrockers.chtamilrockers.cl
tamilrockers.loltamilrockers.gy
tamilrockers.icutamilrockers.cr
tamilrockers.bzitamilrockers.gr
tamilrockers.alltamilrockers.by
tamilrockers.attamilrockers.bx
tamilrockers.shtamilrockers.az
tamilrockers.bztamilrockers.ss
tamilrockers.vctamilrockers.ac
tamilrockers.hntamilrockers.biz

इनमे से जो भी लिंक new होगा उसमे आपको जरूर आपकी मनपसंद movie download करने को मिल जाएँगी पर एक जिम्मेदार नागरिक होने पर हमारा कुछ कर्तव्य बनता है की हम आपको इस website से Movies Downloading के बारे में कुछ जरुरी बातें बताएँ,

जो आपको पता होनी बहुत जरुरी है। इस site से movie download करना गैरकानूनी है। अगर कोई ऐसा करता है तो समझ लीजिये वो government के बनाए हुए rules को तोड़ रहा है।

इसलिए हमारी आपसे appeal है कि आप TamilRockers website से  movies download ना करें।

सरकार की नजरों में यह एक अपराध है, यदि कोई इस अपराध को करता हुआ पाया जाता है तो उसको दंड भोगना पड़ सकता है। यह IT section की धाराओं में गिना जाने वाला अपराध है जिसके बारे में हम सभी को मालूम होना जरुरी है।

मुझे उम्मीद है कि मेरी बात का positive प्रभाव आप पर पड़ा होगा। यदि फिर भी आप चाहते हैं कि आपको इस बारे में कम से कम पता तो होना चाहिए कि आखिर TamilRokers से Movies कैसे Download करें ? तो आप basically हमारे द्वारा बताये गए addresses को follow करके आप इनकी websites तक पहुँच सकते हैं।

इसके आलावा आप इनका Telegram Channel, Facebook Page और twitter hashtag की help से पता कर सकते हैं कि मौजूदा समय में इनका कौन सा URL work कर रहा है। और तीसरा रास्ता यह है कि आप you tube पर भी “TamilRockers Latest Links” keyword डालकर सर्च कर लीजिये videos के description में आपको ” TamilRockers latest Links 2020” मिल जायेंगे।  

TamilRockers 2020 Latest Leaked Movie

Dabangg 3Jumanji : the next Level
ChhapaakPanipath
TanhajiCammando 3
GoodNewwzStar Wars
Pati Patni Or WohBala

Tamilrockers HD movies download Link Earnings 

आपको TamilRockers की कमाई जानकार हैरानी होगी की TamilRockers महीने का कितना कमा लेती है। औ

र आपको इस बात का अंदाजा हो जायेगा कि जब इस तरह की website चलना illegal है तो क्यों ये लोग इस website के domain को बार-बार change करके उसको Access करते हैं।

Tamilrockers HD movies download Link website पर Daily 4-5 लाख लोग visit करते हैं। इस website का मालिक एक महीने में लगभग 1 करोड़ रुपया कमाता है।

ये Earning मैंने online sources से पता कि है तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इस website का मालिक क्यों गैरकानूनी काम करके website को चलाता है। 

एक online source की माने तो हर महीने URL badalte रहने पर भी site का main URL “www.tamilrockers.com” searching के मामले में दुनिया में 1 लाख 80 हजारवें नंबर पर है जो दुनिया की रैंकिंग में एक टॉप की रैंक है

और जबकि ये स्थाई website नहीं है यदि ये एक स्थाई website होती तो शायद ये रैंकिंग सैंकड़ों में होती। India में ये रैंकिंग 27 हजारवें नंबर पर है और यदि स्थाई होती तो ये रैंकिंग टॉप 100 में होती।

इसके बहुत पुराने domain name की ranking इतनी अच्छी होने पर आप इसके fame का अंदाज़ा लगा सकते हैं।      

Tamilrockers HD movies download जैसी अन्य Websites 

Internet पर TamilRockers बहुत Famous website है पर ये अपनी तरह की एक अकेली website नहीं है जो आपको free Movie Download करने की सुविधा देती है। इसके जैसे बहुत सारी websites हैं जिसका use आप Movies Download करने के लिए कर सकते हैं। 

TamilYogi Movierulz
Khatrimazafmovies
KatmovieHD9xMovies
7StarHDWorld4Free
TamilGunDJMaza123Movies

Film Industry की Piracy को रोकने की appeal

जितनी भी नयी movies release होती है, सबके producers को ये चिंता होने लगती है की कहीं TamilRockers उनको leak न कर दे।

इसलिए जब भी कोई बड़ी movie release होने वाली होती है तो producer government से यही मांग करता है की इस type की सभी websites को ब्लॉक कर दिया जाये जिससे कोई भी वो movie mobile पर download ना कर सके।

यदि उनकी बनाई हुई film ऐसे में leak हो जाती है तो उनको भारी नुक्सान झेलना पड़ता है।

TamilRockers और इसके जैसी बहुत सारी websites जो लोगों के मोबाइल तक movies को free में ले जाती है और लोगों को Cinema theaters तक नहीं पहुँचने देती।

इस तरह की सभी websites Film Industry के लिए एक बहुत बड़ी दिक्क्त बनती जा रही है। क्योंकि कोई भी movie जब पर्दे पर लगती है तो वो movie का एक ticket price निर्धारित करती है

जिसको खरीदकर लोग movie देखने जाते हैं पर जब कुछ Tamilrockers HD movies download जैसी websites इन्हीं movies को release होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन provide कर देती हैं तो लोग इनको अपने mobiles पर ही देख लेते हैं जिससे उनको Cinema theater भी नहीं जाना पड़ता

और उनके पैसे भी बच जाते हैं। जो पैसा film production company की जेब में जाना चाहिए था वो movie देखने के बाद भी उन तक नहीं पहुंच पाता है जिससे Production company को बहुत नुकसान झेलना पड़ता है।

इसलिए पूरी फिल्म industry समय-समय पर लोगों में यह जागरूकता फैलाती रहती है कि हमें movie को download करके फ़ोन पर नहीं बल्कि release होने पर theaters में जाकर बड़े परदे पर देखना चाहिए।

क्योंकि जो मजा movie को बड़े परदे पर देखने का है वो मोबाइल की छोटी screen पर देखने का नहीं है। साथ ही producers को उनकी मेहनत का सही price नहीं मिल पाता है जिससे अगली movie बनाने के लिए उनको परेशानिया आती हैं।

यही वजह है कि Bollywood के कई कलाकारों ने लोगों से अनुरोध किया है कि वो सभी मिलकर piracy को रोकने के लिए contribute करें और movies देखने theaters जाएं बजाये मोबाइल पर देखने के।

Industry का मानना है कि इस problem का solution केवल आम लोग कर सकते हैं इसलिए वो आगे आकर लोगो से appeal करते रहते हैं।        

Leagal Websites/App for HD Movie Download 

India में लोगों को movies देखने का बहुत शौंक है यही कारण है कि यहाँ कोई भी movie release होते ही houseful हो जाता है और भारी भीड़ उस movie को देखने के लिए उमड़ पड़ती है।

ऐसे में जो लोग theater नहीं जा पाते वो घर पर ही movies देखना पसंद करते हैं और अपने mobile में बिना जांच पड़ताल किये किसी भी website या लिंक से movie download कर लेते हैं और movie देख लेते हैं।

शायद उनको ये नहीं पता होता की उनका ये एक छोटा सा कदम उनको एक कड़ी सज़ा दिलवा सकता है। वैसे तो movie देखना कोई गलत बात नहीं है पर बिना जानकारी के हमे ऐसी किसी website का use नहीं करना चाहिए। 

अगर आप Movies देखने के शौंकीन हो और अपने mobile और laptop पर movies देखने के लिए illegal तरीके से download करते हो तो मैं आपको बता दूँ कि जरुरी नहीं है कि हर एक website जो आपको online movies provide कराती है वो सभी कानूनी रूप से सही भी हों।

तो अब बात आती है कि अगर online internet से free में movie download करना illegal है तो क्या free में movies देखने का कोई legal तरीका भी है।

जहाँ से हम अपनी कोई भी मान पसन्द movie देख सकें, तो उसका जवाब है हाँ। हम आपको कुछ ऐसे sites/app के बारे में बताएँगे जिनका पता लगने के बाद शायद आपको फिर कभी illegal  तरीके से कोई movie देखने की जरुरत ही ना पड़े। 

Internet पर ऐसी भी बहुत सारी websites हैं जो आपको legally movies provide कराती है, इन website के बारे में मैं आपको बताना चाहता हूँ जिससे आप movies देखने का गलत रास्ता ना चुने। ये website easy to use हैं, user friendly जिसको आप आसानी से access कर सकते हैं। 

HotstarVoot 
Zee5 SonyLiv 
Airtel XStream Netflix 
Hungama Movies Jio Cinema
Yupp Flix YouTube 
Big Flix Amazon Prime

ये Websites/Application use करना बिलकुल सही है और ये किसी भी कानून का उलंघन नहीं करता है यानि कि आप इन सभी को बेझिझक इस्तेमाल कर सकते हैं। इनका use करने पर आपके ऊपर कोई सवाल या निशान नहीं होगा। 

Disclaimer

Tamilrockers HD movies download एक illegal website है जिसका use करना एक दण्डनीय अपराध है। 10EarnMoney इस तरह की किसी भी website का प्रचार और समर्थन बिलकुल भी नहीं करता है। इसलिए हमारी अपने visitors को  सलाह है इससे जुडी गतिविधियों से दूर रहें।

https://www.youtube.com/watch?v=8f-430eENxA&feature=emb_title
Ranbir kapoor Says No Piracy.

इसके आलावा इसके इस्तेमाल से आपके Computer या फिर mobile में कई सारे malware जैसे Rootkit Virus automatically download हो जाते हैं और अपने आप ही आपके system में install भी हो जाते हैं।

इस तरह के Viruses का use करके hackers आपकी personal और important डाटा को चोरी कर लेते हैं और आपको पता भी नहीं चलता।

ये ही नहीं TamilRockers 2020 movie website पर बहुत सारे अलग-अलग तरीके के Ads आपके Mobile या फिर Computer पर इस तरह से Show होंगे की आप भ्रमित हो जाएंगे की Movie Download करने का Button कौन सा है ऐसे में आप Download का कोई भी button click कर देंगे जिससे आपके Mobile पर अलग-अलग तरह की Apps Download हो जाएँगी। जिससे आपके Mobile को भी नुक्सान हो सकता है या फिर Data चोरी हो सकता है। 

Caution 

हम आपको किसी भी तरह से इस website का प्रयोग करने के लिए प्रेरित नहीं कर रहे हैं। बल्कि हमारी इस post का मक़सद आप तक सही information पहुँचाना है। इस Post का लक्ष्य किसी भी website का promotion करना नहीं है। हम यह चाहते हैं कि आप जो भी कार्य करे सुरक्षित रह कर करें और कानूनी तरीके से करें। भला क्यों चंद मिनटों के enjoy के लिए इतना बड़ा जोखिम लेना। इसलिए हम आपसे बस इतना कहना चाहते हैं कि अब जब भी आप कोई Movie देखने का प्लान बनाएं तो कृपया करके Theater में जाकर ही देखें।   

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी होगी। अगर आपको Information अच्छी लगी है तो आप हमे comment करके बता सकते हैं और अपने relative और friends के साथ share कर सकते हैं। 

यदि इस post से related आपका हमे कोई सुझाव या सवाल है तो वो भी आप हमे comment में बता सकते हैं। 

Leave a Comment